About Us

हमारे बारे में 

Yes Talkz ब्लॉग में आपका स्वागत है। हमने यह ब्लॉग उन लोगों की मदद करने के लिए बनाया है जो  इंटरनेट से पैसा कमाना चाहते हैं या इंटरनेट से कुछ नया सीखना चाहते हैं।

ऐसे लोगों के लिए इस वेबसाइट पर हम ऑनलाइन पैसा कमाने, ब्लॉगिंग, ब्लॉगिंग से पैसा कमाने,यूट्यूब से पैसा कमाने और इंटरनेट से जुड़ी नई-नई जानकारी साझा करते हैं।

हम चाहते हैं कि लोगों को हिंदी भाषा में इस ब्लॉग से इंटरनेट के बारे में जानकारी मिले ताकि हिंदी भाषा को बढ़ावा मिल सके और जो लोग इंग्लिश नहीं जानते उनकी मदद की जा सके । 

हमारा उद्देश्य उन लोगों की मदद करना है जो ब्लॉगिंग के बारे में जानना चाहते है, ब्लॉगिंग सीखना चाहते है, ऑनलाइन पैसा कमाना चाहते हैं।

ब्लॉग को बनाने का उदेश्य 
  • ब्लॉगिंग, यूट्यूब, SEO से जुड़ी जानकारी फ्री में मुहैया कराना। 
  • ब्लॉगिंग स्कील को मजबूत करने और नये User के लिए हेल्पिंग Content Share करना ताकि वह भी आसान भाषा में ब्लॉगिंग सीख सके । 
  • जो User केवल हिन्दी भाषा ही जानते है उनके लिए हिन्दी भाषा में Content Share करना ताकि वो अपनी भाषा में इंटरनेट को और अच्छी तरह से समझ सके । 
  • इन सब के अलावा इस ब्लॉग से आपको मेक मनी, टेक्नोलॉजी, होस्टिंग रिव्यू, होस्टिंग एंड डोमेन, ऑनलाइन जॉब्स, मनोरंजन (हिंदी चुटकुले, हिंदी कहानी, हिंदी उद्धरण, हिंदी तथ्य, स्वास्थ्य टिप्स) आदि के बारे में जानकारी देना है । 

About Me

मेरा नाम यशपाल सिंह है और में इस वैबसाइट का founder हूँ मेंने यह वैबसाइट 2019 में बनाई है और में राजस्थान के अजमेर जिले का रहने वाला हूँ । 

इस वेबसाइट का एकमात्र लक्ष्य ऐसे लोगों की मदद करना है और में पिछले 1 साल से ब्लॉगिंग कर रहा हूँ । 


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां